उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: संवेदनशील इलाकों में पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च, शांति बनाए रखने की अपील

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए मस्जिदों के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. ताकि कोई अनहोनी न होने पाए.

By

Published : Feb 29, 2020, 2:33 PM IST

etv bharat
फ्लैग मार्च निकाल शांति बनाए रखने की अपील .

फर्रुखाबाद:दिल्ली में विरोध प्रदर्शन को देखते हुए शुक्रवार को जुमे की नमाज को लेकर फर्रुखाबाद में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी. जिले भर में पुलिसकर्मियों को संवेदनशील इलाकों में पैनी नजर बनाए रखने के निर्देश दिए गए थे. जुमे की नमाज को ध्यान में रखते हुए मस्जिदों के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे. वहीं पुलिस उपद्रवियों पर अपनी चौकस निगाह बनाए हुए थे ताकि कोई अनहोनी न होने पाए.

नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर दिल्ली में भड़की हिंसा से यूपी पुलिस भी अलर्ट है. शुक्रवार को जुमे की नमाज को देखते हुए संवेदनशील इलाको में भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. एसपी डॉ. अनिल कुमार मिश्र ने इन इलाकों में सुरक्षा बल के साथ फ्लैग मार्च किया. मस्जिदों के आसपास सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी.

फ्लैग मार्च निकाल शांति बनाए रखने की अपील की गई.

नमाज के बाद सभी अपने-अपने घर की ओर चले गए. शहर की गलियों में शांति बनी रही. पुलिस अधिकारियों ने लोगों से बात करके अमन चैन कायम रखने की अपील की. सीओ सिटी मनी लाल गौड़ ने बताया कि विशेष रूप से संवेदनशील क्षेत्र में अधिक चौकसी बरतने के निर्देश दिए गए थे. इसके अलावा फ्लैग मार्च कर भारी सुरक्षा बल तैनात किया गया था.

ये भी पढ़ें-कन्नौज: फर्रुखाबाद और कन्नौज के बीच इलेक्ट्रिक ट्रेन का सफल ट्रायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details