उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Farrukhabad : कमालगंज गल्ला मंडी के सामने 2 बाइकाें की भिड़ंत, 2 की मौत, 2 लाेग घायल

By

Published : Feb 27, 2023, 3:13 PM IST

फर्रुखाबाद के कमालगंज थाना क्षेत्र गल्ला मंडी के सामने हादसा (Accident in Farrukhabad) हाे गया. हादसे में 2 युवकाें की जान चली गई. इसके अलावा 2 घायलाें का इलाज चल रहा है.

कमालगंज थाना क्षेत्र गल्ला मंडी के सामने हादसा हाे गया.
कमालगंज थाना क्षेत्र गल्ला मंडी के सामने हादसा हाे गया.

फर्रुखाबाद :जिले में सोमवार को कमालगंज थाना क्षेत्र में गल्ला मंडी के सामने बाइकों की भिड़ंत हाे गई. हादसे में 2 भाइयाें की मौत हाे गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शवाें को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं हादसे के बाद से परिवार के लाेगाें का राे-राेकर बुरा हाल है.

कमालगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने बताया कि 24 वर्षीय निखिल एवं 18 वर्षीय नीतेश थाना कमालगंज के ग्राम शेखपुर निवासी थे. दोनों भाई सुबह के समय बाइक से कमालगंज जा रहे थे. जब वह कमालगंज गल्ला मंडी के सामने से गुजर रहे थे, उसी समय कमालगंज की ओर से आ रहे दूसरे बाइक सवार ग्राम पेरी नवादा निवासी अखिलेश पाल के 19 वर्षीय पुत्र नितिन से उनकी टक्कर हाे गई.

दुर्घटना होने पर दोनों भाई सड़क की ओर जा गिरे जबकि दूसरे बाइक पर बाइक सवार युवक नितिन पाल रेलवे लाइन की ओर गिरा. उसी दौरान कमालगंज की ओर से आए डंपर से कुचल कर निखिल और नीतेश गंभीर रूप से घायल हाे गए. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे कमालगंज थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर अमरपाल सिंह ने दाेनाें भाइयों को कमालगंज सीएचसी पहुंचाया. इस दौरान दाेनाें की मौत हाे गई. पुलिस ने दोनों भाइयों के शवाें काे पाेस्टमार्टम के लिए भेज दिया. निखिल की 3 माह पूर्व ही संगीता से विवाह हुआ था. पुत्रों की मौत पर मां रेखा समेत परिजनाें का राे-राेकर बुरा हाल है.

हादसे में घायल नितिन को सीएचसी कमालगंज से लोहिया अस्पताल के लिए रेफर किया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें :बहाने से नशीला बिस्किट खिलाकर करते थे लूटपाट, चार गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details