उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी: जितेंद्र सिंह तोमर

फर्रुखाबाद जिले में पंचायत चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है. दिल्ली की आप सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के निवास स्थान अलीगंज विधानसभा क्षेत्र, जनपद एटा के फतेहपुर गांव में पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई.

By

Published : Mar 7, 2021, 5:53 PM IST

2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी
2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी

फर्रुखाबाद:यूपी में होने वाले पंचायत चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है. शनिवार को जिले में पंचायत चुनाव के संभावित उम्मीदवारों के मंथन के लिए आम आदमी पार्टी की बैठक हुई. दिल्ली की आप सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के निवास स्थान अलीगंज विधानसभा क्षेत्र, जनपद एटा के फतेहपुर गांव में पंचायत चुनाव को लेकर रणनीति बनाई.

इस दौरान आप सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि पार्टी सभी 30 वार्ड पर सशक्त उम्मीदवारों को चुनाव मैदान में उतारेगी. इसके लिए प्रत्याशियों के चयन के लिए जिला कमेटी को निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा कि प्रत्याशी की क्षेत्र में लोकप्रिय होनी चाहिए और उस पर कोई क्रिमिनल केस नहीं होना चाहिए. स्वच्छ छवि का होना चाहिए और आर्थिक स्थिति में भी सुदृढ़ होना चाहिए.

जितेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं के लिए पार्टी के दरवाजे खुले हैं, जो भी व्यक्ति पार्टी में शामिल होगा, उसको उचित सम्मान मिलेगा. उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव सेमीफाइनल के चुनाव के तौर पर लड़ा जा रहा है. 2022 में प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी, क्योंकि भाजपा से सभी लोगों का मोहभंग हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details