उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबादः दो सड़क हादसों में पीआरडी जवान समेत महिला की दर्दनाक मौत, तीन घायल

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद में तेज रफ्तार डग्गामार बस ने बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. घटना से नाराज ग्रामीणों ने कायमगंज मार्ग पर जाम लगाकर जमकर हंगामा किया. दूसरी घटना में बाइक से ड्यूटी पर जा रहे होमगार्ड और पीआरडी जवान को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में पीआरडी जवान की मौत हो गई.

By

Published : Jan 17, 2020, 10:02 PM IST

ETV Bharat
सड़क हादसे में महिला और जवान की मौत.

फर्रुखाबाद:जिले में कायमगंज मार्ग पर तेज रफ्तार डग्गामार बस ने बाइक में टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बाइक सवार महिला की मौके पर मौत हो गई. जबकि पति सहित दो लोग घायल हो गए. मौके पर भीड़ जुटते देख चालक बस लेकर भाग निकला. दूसरी ओर अज्ञात वाहन के टक्कर मारने से पीआरडी जवान की मौत हो गई.

सड़क हादसे में महिला और जवान की मौत.
महिला की सड़क हादसे में हुई मौतमऊदरवाजा थाना क्षेत्र में गांव खिनमिनी के पास कायमगंज की ओर से आ रही डग्गामार बस ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक सवार 55 वर्षीय मुन्नी देवी गंगवार की मौत हो गई. उनके पति बृजेश कुमार गंगवार और विश्रम सिंह यादव घायल हो गए. घायलों को लोहिया अस्पताल ले जाया गया. जहां घायलों की हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया.

ग्रामीणों ने जाम लगाकर किया प्रदर्शन
हादसे से गुस्साए ग्रामीणों ने घटनास्थल पर जाम लगाकर डग्गामार वाहनों के संचालन पर नाराजगी जताई. प्रदर्शनकारी चालक की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. सीओ सिटी मन्नीलाल गौड़ और मऊदरवाजा थाना पुलिस ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया.

इसे भी पढ़ें-फर्रुखाबादः हादसे की शिकार बस की जांच करने पहुंचे डीटीसी, मिलीं कई खामियां

पीआरडी जवान की मौत
कोतवाली कायमगंज के गांव मुडौल निवासी होमगार्ड रामकिशोर दुबे अपने साथी पीआरडी जवान सुनील कुमार यादव के साथ देर शाम कंपिल की ओर ड्यूटी पर जा रहे थे. दोनों मेदपुर पुलिया के पास पहुंचे ही थे, कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी. इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने घायलों को सीएचसी कायमगंज में भर्ती कराया. हालत गंभीर होने पर उन्हें लोहिया रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में सुनील की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details