उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 24, 2020, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: SP-ASP ने खुद को किया क्वारंटाइन, 110 कर्मियों की होगी कोरोना जांच

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में एसपी व एएसपी समेत आलाधिकारियों ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. बता दें कि जिले में बीते सोमवार को एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी. वहीं अब पुलिसकर्मी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

कोतवाली को कराया जा रहा सैनिटाइज
कोतवाली को कराया जा रहा सैनिटाइज

फर्रुखाबाद:जिले में एक पुलिसकर्मी की कोरोना से मौत के बाद एसपी, एएसपी, सीओ सिटी व शहर कोतवाल ने खुद को क्वारंटाइन कर लिया है. अब कोतवाली के 110 पुलिसकर्मियों सहित दीवान के संपर्क में रहे लोगों की सूची तैयार कर सैंपल जांच के लिए भेजा जा रहा है.

एसपी-एएसपी समेत सीओ होम क्वारंटाइन
फर्रुखाबाद शहर कोतवाली में तैनात एक दीवान की सोमवार को मौत हो गई थी. मंगलवार दोपहर मृतक दीवान की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई. इसके बाद पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल मिश्र, अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह, सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ व कोतवाली प्रभारी वेद प्रकाश पांडेय ने खुद को होम क्वारंटाइन लिया है. बुधवार को दीवान की कांटेक्ट में आए हुए 110 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच के लिए सैंपल भेजा गया.

कानुपर किया गया था रेफर
जानकारी के अनुसार दीवान की विगत कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी, लेकिन वह ड्यूटी करते रहे. रविवार को अचानक तबीयत अधिक बिगड़ जाने से जिला अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद मेजर एसडी सिंह मेडिकल कॉलेज में उनका सैंपल कोरोना जांच के लिए भेजा गया. हालत बिगड़ने पर दोपहर को हैलेट ले जाया गया, जहां सोमवार को दीवान की मौत हो गई.

थाना मऊदरवाजा में सुनी जाएंगी समस्याएं
दीवान के कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट के बाद पूरे कोतवाली थाने व आसपास के क्षेत्र को सैनिटाइज कराया गया. साथ ही थाना कोतवाली के निकट मऊदरवाजा थाना है, इसीलिए कोतवाली की समस्याएं वहीं सुनी जाएंगी. विभाग के तमाम पुलिसकर्मी की कांटेक्ट ट्रेसिंग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details