उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

फर्रुखाबाद: नवविवाहिता को भगा ले गया शादीशुदा युवक, मारपीट और फायरिंग में 10 लोग बुरी तरह जख्मी

फर्रुखाबाद जिले में शादीशुदा युवक ससुराल जा रही नवविवाहिता को भगा ले गया. इस पर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और गोलियां चलीं. घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं.

फर्रुखाबाद
फर्रुखाबाद

By

Published : Jun 1, 2022, 9:55 AM IST

Updated : Jun 1, 2022, 12:31 PM IST

फर्रुखाबाद:यूपी के फर्रुखाबाद जिले के ग्राम तलैया नगला निवासी शादीशुदा युवक ने मंगलवार को ससुराल जा रही उसी के गांव की नवविवाहिता को अगवा करके भगा ले गया. कहा जा रहा है कि दोनों प्रेम संबंध थे. इस पर युवती और युवक पक्ष के बीच जमकर मारपीट और गोलियां चलीं. ताबड़तोड़ गोलियां चलने से इलाके में हड़कंप मच गया. घटना में दो लोग गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गए. घटना में करीब 10 लोग घायल हुए हैं. सभी को लोहिया अस्पताल उपचार के लिए भेजा गया है. नवविवाहिता को भगाने वाले युवक के पिता की गोली लगने से हालत गंभीर होने कानपुर रिफर किया गया, जहां से उसे परिजन सैफई मेडिकल काॅलेज ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज हमलावरों की तलाश कर रही है.


थाना कमालगंज क्षेत्र के ग्राम तलैया नगला निवासी 50 वर्षीय राम सिंह का पुत्र अवनीश शादीशुदा है. गांववालों के अनुसार उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बीच युवती की 10 दिन पहले शादी हो गई. युवती बीते दिनों अपने पति आदर्श के साथ ससुराल जगन्नाथपुर जा रही थी. इसी बीच आरोपी युवक अवनीश ने अपने दोस्तों की मदद से युवती को रास्ते से अगवाकर भगा ले गया.

घटना की जानकारी देते सीओ.

नवविवाहिता युवती के पति आदर्श ने पुलिस को बताया कि वह अपनी ससुराल तलैया नगला से पत्नी को लेकर अपने घर जगन्नाथपुर जा रहा था. आदर्श के मुताबिक अभी वह लोग विचपुरी रोड पर रेलवे क्राॅसिंग के पास पहुंचे थे कि तभी अवनीश पुत्र रामसिंह अपने चार साथियों के साथ आ गया और गाड़ी को ओवरटेक करके रोक लिया. तमंचे के बल पर आरोपी उसकी पत्नी को जबरन उठा ले गये.

पीड़ित आदर्श ने घटना की जानकारी अपने ससुराल वालों को दी तो वह लोग बौखला गए और गांव में रहने वाले आरोपी युवक अवनीश के पिता राम सिंह से इसकी शिकायत की. लेकिन, दोनों के बीच बहस शुरू हो गई. तबतक अवनीश के अन्य घरवाले भी मौके पर पहुंच गए और दोनों पक्षों में कहासुनी ने मारपीट का रूप ले लिया. विवाद इतना बढ़ा कि आदर्श के ससुरालियों ने फायरिंग शुरू कर दी.

फायरिंग में गोली लगने से रामसिंह (50) और राम रहीस (45) बुरी तरह जख्मी हो गए. इसके अलावा मारपीट में 25 वर्षीय सुनील पुत्र राधेश्याम, 27 वर्षीय मदन पाल पुत्र राधेश्याम, 25 वर्षीय विजय सिंहपुत्र राजाराम समेत दोनों पक्षों से करीब 10 लोग बुरी तरह घायल हो गये. सभी को उपचार के लिए लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया. राम सिंह की हालत गंभीर होने पर उसे कानपुर रेफर किया गया, बाद में परिजन रामसिंह को लेकर सैफई मेडिकल काॅलेज ले गए.

सीओ अजेय कुमार ने बताया कि विवाहिता युवती के पति आदर्श की तहरीर पर अवनीश और उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. वहीं, आरोपी अवनीश की पत्नी ने पति के गायब होने की तहरीर दी है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 1, 2022, 12:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details