उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावाः चोरों ने दो बंद घरों को बनाया निशाना, कपड़े तक उठा ले गए चोर

By

Published : Aug 25, 2020, 9:53 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में सोमवार रात चोरों ने दो बंद घरों को निशाना बनाया. इस दौरान चोरों ने नकदी समेत 5 लाख का माल साफ कर दिए. मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी है.

etv bharat
चोरी

इटावाः सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला शिवा कॉलोनी में सोमवार रात चोरों ने दो बंद घरों में हाथ साफ कर दिए. चोरों ने 50 हजार की नकदी समेत करीब 5 लाख की चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोरों ने जिनके घर मे चोरी की उसमें एक बिजली विभाग में कार्यरत है, वहीं दूसरा सीआरपीएफ में असम में तैनात है. दोनों परिवारों को घटना की जानकारी सुबह आसपास के लोगों द्वारा फ़ोन से दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

एक घर में करीब ढाई लाख की हुई चोरी
पीड़ित रुचि चौहान ने बताया कि शुक्रवार को हम पूरे परिवार के साथ मैनपुरी गए हुए थे. वहीं आज सुबह मेरे पास पड़ोस की महिला का फ़ोन आया तब चोरी की घटना की जानकारी हुई. उन्होंने आगे बताया कि घर से चोर सोने, चांदी के आभूषण, 50 हज़ार रुपए की नकदी और घर का अन्य सामान लेकर चले गए. करीब ढाई लाख रुपये की चोरी हुई है.

गए थे गांव, सुबह मकान मालिक ने दी चोरी की जानकारी
पीड़ित रूबी यादव ने बताया कि मेरे पति सीआरपीएफ में असम में कार्यरत हैं और बाकी हम लोग किराये पर रह रहे थे. तभी किसी काम की वजह से हमको गांव जाना पड़ा. वहीं आज सुबह मकान मालिक ने फ़ोन पर चोरी होने की बात बताई. जिसके बाद हम यहां आए. चोर घर से सोने चांदी के बर्तन, सिलेंडर समेत बच्चों और मेरे कपड़े तक ले गए.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details