उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर मुठभेड़ के आरोपियों को भुगतने होंगे गंभीर परिणाम: सूर्य प्रताप शाही

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के प्रभारी मंत्री और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जनपथ पहुंचे. यहां उन्होंने कानपुर मुठभेड़ पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि आरोपी को किसी का भी संरक्षण हो बख्शा नहीं जाएगा, इस अपराध के गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

By

Published : Jul 5, 2020, 12:35 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही.
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही.

इटावा:पूरे प्रदेश में रविवार को रविवार को वृक्षारोपण किया जा रहा है. इस मौके पर रविवार को जिले के प्रभारी मंत्री और कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही जनपथ पहुंचे. उन्होंने यहां कानपुर में हुए मुठभेड़ के बारे में पूछने पर कहा कि आरोपी को किसी का भी संरक्षण हो, उसे बख्शा नहीं जाएगा. उसको इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.

मीडिया से बात करते कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही.
किसी का भी हो संरक्षण, नहीं बचेगा
सूर्य प्रताप शाही से जब यह पूछा कि 2001 में भी जब भाजपा सरकार थी और आज भी भाजपा सरकार है, तभी विकास दुबे ने इतना बड़ा दुस्साहस किया. इस पर उन्होंने कहा कि उसे किसी का भी संरक्षण हो चाहे, उसका इस समय कोई भी साथ दे, वह बख्शा नहीं जाएगा. उसको इस अपराध के बाद अब इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे.
अपराधियों से कठोरता से निपट रही सरकार
कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा कि इस समय सरकार अपराधियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई कर रही है. उनसे कठोरता से निपटा जाएगा. कोई भी अपराधी हो, उसको किसी का भी संरक्षण हो बख्शा नहीं जाएगा.
Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details