उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाग में मिला डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची का कटा हुआ सिर, तंत्र-मंत्र के लिए 'हत्या' की जताई जा रही आशंका

By

Published : Mar 20, 2022, 8:56 PM IST

यूपी के इटावा में कांशीराम कॉलोनी के पास बाग में दो साल की मासूम बच्ची का कटा सिर मिलने से सनसनी फैल गई. आशंका है कि सिर को कहीं और काटकर यहां लाकर फेंका गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. मामले की जांच की जा रही है.

etv bharat
डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची

इटावा.बकेवर के कांशी राम कॉलोनी के सामने किसान के बाग में एक डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची का कटा हुआ सिर मिला. इसे लेकर कॉलोनी में हड़कंप मच गया. आनन-फानन किसान ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी विद्यासागर सिंह व अपर पुलिस अधीक्षक सत्यपाल सिंह, एस‌एसपी जय प्रकाश सिंह, क्षेत्राधिकारी भरथना साधू राम ने घटनास्थल का मुआयना किया. एसएसपी ने घटना की जांच के लिए पुलिस टीमों का गठन कर दिया है. मामले की जांच की जा रही है. क्षेत्रीय लोगों को आशंका है कि बच्ची की हत्या तंत्र-मंत्र के चक्कर में की गई होगी.

डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची

गौरतलब है कि कांशीराम कॉलोनी के पास स्थित बाग में किसान राजेश नारायण पुत्र ओमप्रकाश भैंस बांधने गए. उन्होंने देखा कि पीपल के पेड़ के नीचे करीब डेढ़ वर्षीय बच्ची का सिर कटा हुआ पड़ा है. किसान ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. बाग के मालिक राजेश नारायण ने बताया कि रोज की भांति अपने बाग में भैंस बांधने आया था. तभी एक जगह कुत्ते के बच्चे बैठे हुऐ थे. वहां पर जाकर देखा तो बच्ची का सिर कटा दिखाई दिया.

पढ़ेंः पति ने पत्नी की गला रेतकर की हत्या, जानें क्या थी वजह


एसएसपी ने इस मामले में कहा कि सूचना मिली थी कि डेढ़ साल के बच्चे का सिर कटा हुआ मिला है. बच्चे की पूरी बॉडी नहीं मिली है. यहां रहने वाले लोग बच्चे की पहचान नहीं कर पाए हैं. उन्होंने की कहा कि मासूम बच्ची की पहचान अभी नहीं हो पाई है. इस मामले की विस्तृत जांच की जा रही है. मौके पर डॉग स्क्वायड टीम ने भी पहुंचकर जांच की है.

गौरतलब है कि क्षेत्र में यह पहला मामला नहीं है. करीब एक वर्ष पूर्व भी इसी क्षेत्र के एक मंदिर के पास बच्चे की सिर कटी लाश मिली थी. बताया जाता है कि उस बार भी धड़ गायब था. इस बार भी इसी तरह की घटना सामने आई है. इससे क्षेत्रीय लोगों में तंत्र-मंत्र के चलते नरबली दिए जाने की आशंका और भी बढ़ गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details