उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सपा जिलाध्यक्ष ने झंडी दिखाकर खाद्य सामग्री की गाड़ी को किया रवाना

जिले में आज समाजवादी पार्टी ने दिल्ली बॉर्डर पर 22 दिन से केंद्र सरकार के कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के लिए खाद्य सामग्री की गाड़ी को झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Dec 17, 2020, 5:21 PM IST

samajwadi party send food items for farmers
समाजवादी पार्टी ने झंडी दिखाकर किसानों को भेजी खाद्य सामग्री की गाड़ी.

इटावा :नए कृषि कानून के विरोध में दिल्ली में आंदोलनरत किसानों के समर्थन में समाजवादी पार्टी लगातार सहयोग कर रही है. दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे किसानों के खाने की व्यवस्था के तहत आज समाजवादी पार्टी ने आंदोलनरत किसानों की मदद के लिए खाद्य सामग्री से भरा ट्रक रवाना किया. सपा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने झंडी दिखाकर ट्रक को रवाना किया. इस अवसर पर कुलदीप गुप्ता संटू समेत कई नेता-कार्यकर्ता मौजूद रहे.

मीडिया से बात करते हुए समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने कहा कि केंद्र सरकार कानों में रुई डाले हुए है. वह 22 दिन से दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन को गम्भीरता से नहीं ले रही है. उन्होंने कहा कि किसान अन्नदाता होता है. वह सबका पेट भरता है. किसानों की समस्याओं को सरकार नजरअंदाज कर रही है.

गोपाल यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के साथ है. इसलिए इटावा से आज हम लोगों ने किसानों के लिए खाद्य सामग्री भेजी है. पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details