उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी की महिला प्रोफेसर ने की आत्महत्या

By

Published : Sep 25, 2019, 9:37 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

इटावा के सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में एक महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला ने संदिग्ध परिस्थितयों में आत्महत्या कर ली. यूनिवर्सिटी में एक माह के भीतर आत्महत्या की यह दूसरी घटना है.

सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी.

इटावा: जनपद की सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी में एक माह पूर्व एक मेडिकल छात्रा की आत्महत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हो पाया था कि गत सोमवार को एक महिला प्रोफेसर वंदना शुक्ला की आत्महत्या के प्रकरण ने इस मेडिकल यूनिवर्सिटी को फिर से सुर्खियों में ला दिया है.

अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी के फंदे पर झूलती हुई मिली. जब पुलिस को इस मामले की जानकारी हुई तो पुलिस ने मृतक महिला प्रोफेसर के परिजनों को सूचना देकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. इस मामले में अब तक पुलिस को मृतक महिला प्रोफेसर के परिजनों की तरफ से कोई भी तहरीर नहीं मिली है, लेकिन इस मामले की पुलिस अपने स्तर से जांच कर रही है.

मामले की जानकारी देते एसपी ग्रामीण.

ये भी पढ़ें: इटावा: बाढ़ पीड़ितों के दर्द पर प्रशासन ने लगाया मरहम

मृतक मेडिकल महिला प्रोफेसर के परिजन पोस्टमार्टम होने के बाद अपनी पुत्री का शव गाजियाबाद ले गए हैं. मृतका के परिजनों ने इस मामले में किसी से कोई बात नहीं की जबकि सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी प्रशासन भी इस मामले में चुप्पी साध गया है. यूनिवर्सिटी में एक माह के भीतर आत्महत्या की यह दूसरी घटना है.

इस घटना के सभी पहलुओं की बारीकी से जांच हो रही है. पुलिस कार्रवाई में जुटी हुई है. अभी तक पुलिस को कोई तहरीर परिजनों की तरफ से नहीं मिली है.

-ओमवीर सिंह, एसपी ग्रामीण

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details