उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा: 21 सितंबर को योगी सरकार के खिलाफ सपा करेगी तहसीलवार प्रदर्शन

By

Published : Sep 20, 2020, 1:31 AM IST

समाजवादी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की समस्या को लेकर जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन के बाद अब तहसील स्तर पर धरना-प्रदर्शन करने को तैयार है. राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 21 सितंबर को सपाई प्रदेश के सभी जिलों की तहसीलों पर प्रदर्शन करेंगे. इसके लिए इटावा में भी तैयारियां तेज कर दी गई हैं.

etawah news
इटावा सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव .

इटावा:समाजवादी पार्टी महंगाई, बेरोजगारी, किसानों के मुद्दे पर खुलकर सामने आई है. 17 सितंबर को पूरे प्रदेश भर में समाजवादी कार्यकर्ता प्रदेश की योगी सरकार और केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों को लेकर सड़कों पर थे. एक बार फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर 21 सितम्बर को प्रदेश के सभी जिलों की तहसीलों में समाजवादी पार्टी सरकार की गलत नीतियों और बेरोजगारी की समस्या को लेकर धरना-प्रदर्शन करेगी.

ये जानकारी समाजवादी पार्टी के इटावा जिलाध्यक्ष गोपाल यादव ने शनिवार को पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों को दी. उन्होंने बताया कि 21 सितंबर यानी सोमवार को योगी सरकार की गलत नीतियों और बेरोजगारी की समस्या को लेकर सभी जनपदों की प्रत्येक तहसील में सपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी विरोध-प्रदर्शन करेंगे. साथ ही एसडीएम को ज्ञापन दिया जाएगा. गोपाल यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार लगातार जनविरोधी कार्य कर रही है. बिजली विभाग, पीडब्ल्यूडी, सिंचाई, शिक्षा सहित स्वास्थ्य विभाग जनता की अनदेखी कर रहे हैं, जिससे जनता में काफी रोष है. ऐसी जनविरोधी सरकार के खिलाफ समाजवादी पार्टी मैदान में है.

इटावा जनपद की सभी तहसीलों में 21 सितंबर को भारी संख्या में सपाई सरकार की नीतियों का विरोध करेंगे. इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details