उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन के बीच इटावा रेलवे स्टेशन पहुंचे डीआरएम, जाना कर्मचारियों का हाल

लॉकडाउन के बीच मंगलवार दोपहर प्रयागराज मंडल के डीआरएम अमिताभ इटावा रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां पर स्टेशन मास्टर समेत सभी कर्मचारियों का हाल जाना. कोरोना को लेकर जो भी निर्देश दिए गए हैं, उसकी भी उन्होंने जानकारी ली.

By

Published : Apr 28, 2020, 11:24 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

रेलवे स्टेशन पहुंचे डीआरएम
रेलवे स्टेशन पहुंचे डीआरएम

इटावा: पूरे देश में इन दिनों लॉकडाउन की घोषणा की गई है. इसी बीच मंगलवार को डीआरएम अमिताभ इटावा रेलवे स्टेशन पहुंचे. उन्होंने यहां पर स्टेशन मास्टर समेत सभी कर्मचारियों का हाल जानने के साथ ही कोरोना को लेकर जो भी निर्देश दिए गए हैं, उसका पालन हो रहा है या नहीं इस संबंध में भी बातचीत की.

स्टेशन जाकर जाना कर्मचारियों का हाल
उन्होंने बताया कि वह कई दिनों से वह लगातार अलग-अलग स्टेशन में जाकर वहां कर्मचारियों का हाल जान रहे हैं. रास्ते में अब जो भी स्टेशन पड़ रहा है, वहां पर भी स्टेशन मास्टरों से उनका हाल पूछ रहे हैं. इस मुश्किल समय भी रेलवे के कर्मचारी लगातार काम कर रहे हैं.

ट्रेन के संचालन को लेकर तैयारियां पूरी
वहीं उन्होंने रेलवे संचालन को लेकर कहा कि इसको लेकर जो भी दिशा-निर्देश होंगे, वह सरकार तय करेगी, लेकिन लोगों का स्टेशन और यात्रा करने से संबंधित जो भी आगे की जिम्मेदारी है, उसको लेकर हम लोगों ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं.

अब लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराकर स्वास्थ्य यात्रा की जा सके, इसकी भी तैयारी कर ली गई है. वहीं लोगों को भी जागरूक होना पड़ेगा, क्योंकि हर चीज सख्ती से कराई जा सके यह संभव नहीं है.

इसे भी पढ़ें-12 घंटे में मिले 57 नए कोरोना मरीज, आंकड़ा पहुंचा 2043

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details