उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावाः शिवा कॉलोनी में हुई चोरी का खुलासा, 3 गिरफ्तार

By

Published : Aug 30, 2020, 10:22 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

इटावा जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में बंद पड़े दो मकानों से हुई चोरी की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं तीन चोर भागने में सफल रहे. पुलिस तीनों की तलाश कर रही है.

etv bharat
3 गिरफ्तार

इटावाः थाना सिविल लाइन पुलिस ने पिछले दिनों थाना क्षेत्र में हुई चोरी की घटनाओं का पर्दाफाश करते हुए चोर गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से चोरी का माल भी बरामद हुआ है. वहीं अंधेरे का फायदा उठाकर तीन चोर भागने में सफल रहे.

गिरफ्तार चोरों की पहचान अब्बा पुत्र गफ्फूर निवासी 14/211 आरटीओ ऑफिस के पास काशीराम कॉलोनी थाना सिविल लाइन, छोटू पुत्र असलम निवासी स्वरुप नगर थाना सिविल लाइना और नीरज कुमार पुत्र लाखन सिंह निवासी अड्डा अजुद्दीन थाना इकदिल के रूप में हुई है. तीनों चोर इटावा जिले के ही रहने वाले हैं. इन चोरों ने 24 अगस्त की देर रात शिवा कॉलोनी में बंद पड़े दो मकानों से सोने चांदी के आभूषण से लेकर कपड़े तक चुरा लिए थे, जिसके बाद मामला दर्ज होने के बाद लगातार पुलिस इन्हें पकड़ने के लिए दबिश दे रही थी.

शनिवार को मुखबिर से सूचना मिली कि एक ऑटो यूपी75 एटी 3047 जिसमें की 6 व्यक्ति चोरी का सामान लेकर आरटीओ तिराहे पर खड़े हैं. सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने आरटीओ तिराहे से 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं तीन अन्य लोग रात में अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है. पकड़े गए लोगों से ऑटो में लदे माल के संबंध में पूछताछ करने पर गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया गया कि यह माल चोरी का है, जिसे वे लोग विभिन्न स्थानों से चुराए हैं.

शिवा कॉलोनी के दो मकानों में की चोरी
गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया गया कि वे लोग खाली पड़े मकानों का कटर और रॉड से ताला तोड़कर घरों में चोरी करते थे. थाना सिविल लाइन क्षेत्र के शिवा कॉलोनी में 24 अगस्त को रात में 2 घरों से चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. वहीं पुलिस को बताया कि चुराए गये गैस सिलेंडर, सिलाई मशीन और 40 हजार रुपयों को सभी 6 व्यक्तियों ने आपस में बांट लिया था.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details