उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा: बीमार मां तक पुलिस ने पहुंचाई दवा, एटा में तैनात बेटे ने लगाई थी गुहार

उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में पुलिस ने एक बीमार मां को दवा उपलब्ध कराया. दरअसल बीमार मां के बेटे ने पुलिस से दवा मौजूद कराने की गुहार लगाई थी. इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उन्हें दवा उपलब्ध करायी.

By

Published : May 3, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

प्रशासन ने पहुंचाई दवा
प्रशासन ने पहुंचाई दवा

इटावा: जिले के उसराहार स्थित ग्राम ताखा के नगला कुआ में एक बुजुर्ग महिला बीमार थी. इसकी सूचना एटा में पुलिस में तैनात उसके बेटे ने प्रशासन को दी. इसके बाद तत्परता दिखाते हुए अधिकारियों ने गांव में बीमार मां को दवा पहुंचाई.

लॉकडाउन के बीच प्रशासन की ओर से कर्मचारियों को नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में घर-घर भेजकर बीमार लोगों को दवा उपलब्ध कराई जा रही है. लोगों को हर संभव मदद करने का भी भरोसा दिलाया जा रहा है.

उसराहार थाना ग्राम ताखा के ग्राम नगला कुआं निवासी असित कुमार जो जनपद एटा में पुलिस आरक्षी पद पर तैनात हैं. इनकी माता शुगर और हार्ट की पेशेंट हैं, जिनकी दवा न मिलने के कारण तबीयत बिगड़ती जा रही थी. इसके बाद बीमार मां के बेटे असित ने भर्थना एसडीएम इंद्रजीत और पुलिस क्षेत्राधिकारी आलोक प्रसाद से मदद की गुहार लगाई.

इसके बाद प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए असित कुमार की बीमार मां प्रमोद कुमारी के लिए जीवन रक्षक दवा बाहर से मंगवाकर उपलब्ध कराई. पालिका अध्यक्ष हाकिम सिंह और नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी रामआसरे कमल के सहयोग से दवा मंगवाकर कोविड-19 प्रभारी रामजी भदौरिया के निवास पर दवा उपलब्ध कराई गई.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 14 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2342

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details