उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

2 दिन पूर्व हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

इटावा शहर कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पूर्व मोनू वर्मा नाम के युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो आरोपियों की तालश की जा रही है.

By

Published : Feb 28, 2021, 5:05 PM IST

police arrested three accused in murder case in etawah
police arrested three accused in murder case in etawah

इटावा: शहर कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पूर्व हुई एक युवक की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस के खुलासे में पुरानी रंजिश का मामला सामने आया है. पुलिस ने तीन हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से दो तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं.

एसपी सिटी प्रशांत कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि दो दिन पूर्व शहर कोतवाली क्षेत्र के मकसूद पुरा मोहल्ले में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जांच-पड़ताल के दौरान मृतक मोनू वर्मा की पत्नी ने पांच लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था. पुलिस ने रविवार को वारदात में शामिल तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया. दो आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एसपी सिटी प्रशांत कुमार सिंह ने बताया कि मृतक युवक की आरोपियों से पुरानी रंजिश चल रही थी. मृतक मोनू वर्मा रात्रि 10:00 बजे के आसपास अपने अन्य दोस्तों से मिलकर घर वापस आ रहा था तभी घर के पास घात लगाए बैठे इन आरोपियों ने उसे घेर लिया और गोली मारकर उसकी हत्या कर दी.

गोलियों की आवाज सुनकर मोनू वर्मा की पत्नी मौके पर पहुंच गई. इन लोगों ने उसकी तरफ भी निशाना लगाकर फायर किया, लेकिन गोली उसे नहीं लग पाई, जिससे वह बच गई. इस दौरान मोनू की पत्नी ने अभियुक्तों को पहचान लिया. मोनू की पत्नी की तहरीर पर आरोपियों की तलाश की जा रही थी. कोतवाली पुलिस और एसओजी की टीम आरोपियों की तलाश में लगी थी. मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने रविवार को तीन अभियुक्तों को पकड़ने में सफलता पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details