उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब पिलाकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 12, 2020, 7:54 PM IST

यूपी के इटावा में गुरुवार को हुई युवक की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

इटावा में हत्या
इटावा में हत्या

इटावा:बीते गुरुवार को बकेवर थाना क्षेत्र के सुनवर्सा गांव में सिर कूंचकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी. शनिवार को पुलिस ने मामले का खुलासा कर दिया और हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली है.

बकेवर कस्बे के किदवई नगर निवासी आनंद कुमार पाल पत्नी के साथ बाइक से अपनी मौसेरी साली की शादी में शामिल होने गया था. रात लगभग साढ़े 10 बजे तक वह वहां मौजूद था, लेकिन उसके बाद दिखाई नहीं दिया. सुबह गांव के बाहर उसका शव एक सुनसान स्थान पर अधबने मकान के सामने मिला. पास में उसकी बाइक भी पड़ी हुई थी.

सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों ने गांव के ही श्याम पाल पर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और कड़ी सुरक्षा में शव को उसके घर पहुंचाया. जहां उसके अंतिम संस्कार को लेकर पुलिस और परिजनों में झड़प हुई. शुक्रवार को अंतिम संस्कार किया गया.

पुलिस ने शनिवार को सुबह सुनवर्सा ओवरब्रिज के पास हत्यारोपी श्याम पाल को गिरफ्तार कर लिया. श्याम पाल ने शादी के दौरान आनंद से कहासुनी और उसके बाद उसे ले जाकर शराब पिलाने के बाद नशे में ईंट से सिर कूंचकर हत्या करने की बात स्वीकार की. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details