उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

11 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से इटावा पहुंची महिला में कोरोना की पुष्टि

By

Published : May 17, 2020, 9:47 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के इटावा में 11 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वापस आई एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है, जिसके बाद प्रशासन ने महिला के गांव को सील कर सैनिटाइजेशन का काम कराया.

coronavirus.
कोरोना का एक और मामला आया सामने.

इटावाः जिला प्रशासन के तमाम कोशिशों के बाद भी जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला जनपद के थाना जसवंतनगर के क्षेत्र का है, जहां 11 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से वापस आई एक महिला में कोरोना की पुष्टि हुई है. वहीं जिले में शनिवार शाम को भी दूसरा कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया था.

11 मई को ट्रेन से आई थी वापस
महिला 11 मई को अहमदाबाद से श्रमिक स्पेशल ट्रेन से इटावा पहुंची थी. उस ट्रेन से आए एक व्यक्ति का टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन ने ट्रेन से आए कई लोगों का टेस्ट कराया था, जिसमें इस महिला का टेस्ट पॉजिटिव आया. प्रशासन ने हरकत में आते हुए महिला के गांव को सील करने के साथ सैनिटाइज कराया.

अहमदाबाद से आए थे सभी श्रमिक
बता दें कि यह सभी लोग 11 मई को श्रमिक स्पेशल ट्रेन से अहमदाबाद से इटावा आए थे. इन्हीं लोगों में से प्रशासन द्वारा प्रत्येक बोगी के दो लोगों का कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिनमें से एक व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिला प्रशासन ने सभी लोगों का कोरोना टेस्ट कराया. वहीं एहतियातन सीडीओ राजा गणपति आर ने नगरिया भगत को सील कराकर क्षेत्र को सैनिटाइज कराया.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details