उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त: सांसद प्रो. रामगोपाल यादव

इटावा जंक्शन को दो पैंसिजर ट्रेनों को रुकने की सौगात मिली है. सपा महासचिव और सांसद प्रो. रामगोपाल यादव और पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद प्रो. राम शंकर कठेरिया ने इटावा फफूंद ट्रेन का इटावा स्टेशन से शुभारंभ किया.

By

Published : Apr 17, 2022, 10:44 PM IST

etv bharat
सांसद प्रो. रामगोपाल यादव

इटावा : जंक्शन को दो पैंसिजर ट्रेनों को रुकने सौगात मिली है. सपा महासचिव और सांसद प्रो. रामगोपाल यादव और भाजपा सांसद प्रो. राम शंकर कठेरिया ने इटावा फफूंद ट्रेन का इटावा स्टेशन से शुभारंभ किया. साथ ही नए फुट ओवर ब्रिज का लोकार्पण किया कर जनता को सौगात दी. दोनों सांसदों ने संयुक्त रूप से इटावा फफूंद मेमो ट्रेन (Etawah Phaphund Memo Train) को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. दोनों राजनेताओं ने स्वस्थ राजनीतिक परंपरा का निर्वाहन करते हुए एक दूसरे की तारीफ की.

इसे भी पढ़ेंःशोध को बढ़ावा देने की रणनीति में आईसीएमआर करेगा आर्थिक और तकनीकी सहयोग
प्रो. रामगोपाल यादव ने इटावा में कई ट्रेनों को रुकवाने और नए फुट ओवर ब्रिज बनवाने के लिए सांसद रामशंकर कठेरिया को बधाई दी. कहा कि कई अन्य ट्रेनों को रुकवाने की आवश्यकता है. उसके लिए भी सांसद कठेरिया से प्रयास करने के लिए अपील की. पहली बार इटावा जंक्शन पर भरतीय जनता पार्टी के सांसद. डॉ. रामशंकर कठेरिया ने जनता को सौगात दी है. सपा सांसद रामगोपाल से प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर पूछा गया तो सांसद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है. दिल्ली के जहांगीरपुरी में दंगे को लेकर कहा कि कहां हो रहा है दंगा. अभी उन्हें जानकारी नहीं है. ये महामूली दंगा था, इसको दंगा नहीं कहते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details