उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा: संदिग्ध परिस्थितियों में मिला महिला का शव, पति पर हत्या करने का शक

By

Published : Sep 22, 2020, 2:44 PM IST

यूपी के इटावा में एक महिला का संदिग्ध परिस्थितियों से शव मिला है. पुलिस की जांच में प्रथम दृष्टिया महिला के पति ही हत्या करने आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक महिला के परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इटावा में मिला महिला का शव
इटावा में मिला महिला का शव

इटावा:जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में बीती रात एक महिला का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया. प्रथम दृष्टिया महिला के पति पर ही उसकी हत्या का शक जताया जा रहा है.

जानकारी देते एसपी सिटी राम यश सिंह.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक सौम्या की शादी 2014 में उदय प्रताप से हुई थी. उदय प्रताप सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के वृंदावन कॉलोनी में रहता था. दोनों पति-पत्नी के बीच अकसर विवाद होता रहता था. विवाद को लेकर पिछले कुछ माह से सौम्या अपने 6 वर्षीय पुत्र को लेकर अपने मायके में रहने लगी थी. कई बार लोगों ने दोनों को समझाने की कोशिश की, लेकिन दोनों के बीच समझौता नहीं हो सका.

एसपी सिटी रामयश सिंह ने बताया की सौम्या सोमवार को अपने पति के घर अपनी पढ़ाई से संबंधित कागजातों को लेने गई थी और साथ में उसका बच्चा भी था. इस दौरान घर पर दोनों के बीच लड़ाई हुई. इसके बाद पति उदय ने गले में फंदा लगाकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी. घटना की जांच की जा रही है. परिजनों की तहरीर के बाद इस गुत्थी को सुलझाने का पुलिस दावा कर रही है. फिलहाल मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस टीम के साथ फॉरेंसिक टीम पहुंची है. घटना स्थल की जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के संबंध में परिजनों की तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल जांच चल रही है.
-रामयश सिंह, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details