उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पेड़ से लटकता मिला वृद्ध का शव

इटावा जिले में पेड़ पर लटका वृद्ध का शव मिला है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना जिले के चकरनगर थाना क्षेत्र की है.

By

Published : Dec 18, 2020, 11:01 PM IST

पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव.
पेड़ से लटका मिला वृद्ध का शव.

इटावा: जिले के कठोरी नगला गांव में शुक्रवार को वृद्ध का शव पेड़ पर लटका मिला. परिजन ने पुलिस को सूचित कि बिना शव का दास संस्कार करने जा रहे थे. सूचना पर पहुंची पुलिस ने उन्हें रास्ते में ही रोक लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना जिले के चकरनगर थाना क्षेत्र की है.


इस्पेक्टर महेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सुबह 10 मुखबिर से सूचना मिली गांव में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. सूचना के आधार पर जब पुलिस गांव पहुंची, तो ग्रामीणों ने घटना से इनकार कर दिया. उन्होंने बताया कि परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए ले जा रहे थे, जिन्हें रोकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.

पुलिस के अनुसार 85 वर्षीय रघुवीर सिंह यादव अविवाहित था और अपने भतीजों के साथ रहता था. पारिवारिक कलेश के कारण उसने तीन दिन पहले जहरीली पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. शुक्रवार को वृद्ध का शव गांव के निकट स्थित मऊआ के ट्यूबवेल के पीछे नीम के पेड़ों पर फांसी के फंदे पर लटका मिला. उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details