उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा में बदमाशों ने युवक की गोली मारकर की हत्या, जानिए क्या है मामला

By

Published : Jul 18, 2023, 2:30 PM IST

इटावा में सोमवार रात बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. हमलावरों की पहचान हो गई है. इस घटना के पीछे युवती का मामला बताया जा रहा है.

इटावा
इटावा

इटावा: फ्रेंड्स कॉलोनी इलाके के नवीन मंडी के पास होटल से खाना खाकर अपने दोस्त के साथ जा रहे आढ़ती के बेटे की सोमवार रात दो बाइक सवार पांच हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद पांचों हमलावर मौके से फरार हो गए. हालांकि, घटना स्थल पर मौजूद चश्मदीद दोस्त और पास में स्थित दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले कैद हो जाने पर पुलिस टीमें हमलावरों की तलाश में जुट गई हैं. पुलिस हत्या के पीछे युवती का मामला मान रही है.

हिददपुरा चौबिया हॉल गोरापुरा निवासी 23 वर्षीय छात्र शिवम यादव पुत्र रामनरेश की सोमवार रात 11 बजे के आसपास गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने छात्र को गोली गर्दन में मारी, जिससे उसकी मौत हो गई. चश्मदीद साहिल ने हमलावरों की पहचान कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची थाना पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर जांच-पड़ताल की. वहीं, एसएसपी संजय कुमार वर्मा, एसपी सिटी और सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल के बारे में जानकारी ली. चश्मदीद साहिल के अनुसार, दो बाइकों पर सवार होकर 5 हमलावर आए थे. उन्होंने शिवम को आवाज देकर बुलाया और फिर गोली मार दी. एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया किसी लड़की का मामला लग रहा है. पुलिस जांच कर रही. हमलावरों की पहचान हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details