उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राम विलास वेदांती का विवादित बयान, कहा- ज्यादा बच्चे होंगे तो बनेंगे आतंकी

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ज्यादा बच्चे पैदा होंगे तो वही आगे चलकर आतंकी बनते हैं.

By

Published : Oct 9, 2019, 12:54 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

राम विलास वेदांती

इटावा:शहर के पक्के तालाब पर राम जन्मभूमि मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने श्री रामचन्द्र जी की भव्य प्रतिमा की स्थापना की. इस मौके पर इटावा के भाजपा सांसद और एससी-एसटी आयोग के चेयरमेन रामशंकर कठेरिया समेत काफी रामभक्त उपस्थित रहे. प्रतिमा की स्थापना के बाद राम विलास वेदांती ने जनसंख्या विस्फोट को लेकर विवादित बयान भी दिया. जनसंख्या वृद्धि के लिए उन्होंने एक समुदाय विशेष को जिम्मेदार ठहराया.

राम विलास वेदांती ने दिया विवादित बयान.

भगवान श्रीराम की प्रतिमा स्थापित करने के बाद राम जन्मभूमि मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने देश की जनसंख्या वृद्धि पर एक विवादित बयान दिया. उन्होंने कहा कि एक वर्ग विशेष के लोग देश की विस्फोटक जनसंख्या वृद्धि के प्रमुख कारण हैं. वेदांती ने कहा कि देश के अंदर कट्टरवादी इस्लामिक लोग जो चार-चार शादियां करते हैं और चार-चार शादी करने के बाद तलाक भी दे देते हैं.

इसे भी पढ़ें-गोरखपुरः विजय रथ पर सवार सीएम योगी का मुस्लिम समुदाय के लोगों ने किया स्वागत

श्रीराम मंदिर न्यास के अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने अयोध्या के पास एक स्थान का जिक्र करते हुए कहा कि वहां के रहने वाले एक 80 वर्षीय मुस्लिम वृद्ध ने 40 शादियां की हैं. उसके 107 बच्चे हैं. उन्होंने कहा कि जब एक व्यक्ति 107 बच्चे पैदा करेगा तो निश्चित तौर पर उसके बच्चे आतंकवादी बनेंगे. वेदांती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने का स्वागत किया.

श्रीराम जन्मभूमि मंदिर न्यास के कार्यकारी अध्यक्ष राम विलास वेदांती ने कहा कि राम मंदिर निर्माण सम्बन्धी सभी प्रमाण पत्र न्यायालय के पास पहुंचा दिए गए हैं. अब शीघ्र ही अयोध्या में श्री रामजन्म भूमि पर भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा. उन्होंने कहा कि देश का अस्सी प्रतिशत मुसलमान राम मंदिर निर्माण के पक्ष में है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details