उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सजा काट कर लौटा था आरोपी, जमीनी विवाद में की चचेरे भाई की हत्या

इटावा जिले के जसवंतनगर थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में एक युवक ने चचेरे भाई की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

By

Published : Apr 16, 2021, 5:34 PM IST

जमीनी विवाद में की चचेरे भाई की हत्या
जमीनी विवाद में की चचेरे भाई की हत्या

इटावा: जसवंतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में जमीनी विवाद में एक युवक ने चचेरे भाई की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी इससे पहले दुष्कर्म के आरोप में 5 साल की सजा काट चुका है.

दरअसल, जसवंतनगर थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर जमकर लाठी-डंडे चले. इस दौरान एक युवक ने कुल्हाड़ी और लोहे की सरिया से हमला कर चचेरे भाई 23 वर्षीय लाल सिंह की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. आरोपी इससे पहले दुष्कर्म के आरोप में 5 साल की सजा काट चुका है और कुछ दिन पहले जेल से वापस लौटा था.

इसे भी पढ़ें:-अवैध संबंध में प्रेमिका ने की प्रेमी की हत्या, यहां मिला था शव

गुरुवार देर रात आरोपी ने अपने अन्य साथियों के साथ शराब पीकर अपने चचेरे भाई पर धारदार हथियारों से हमलाकर उसकी हत्या कर दी. मृतक के परिजनों ने बताया कि आरोपी दुष्कर्म के आरोप में 5 साल की सजा काटकर कुछ दिन पहले ही जेल से लौटा था. वहीं मृतक लाल सिंह की छह महीने पहले ही शादी हुई थी. घटना के बाद से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details