उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा: प्रेमी ने प्रेमिका की चाकू मारकर की हत्या, मुकदमा दर्ज

जनपद में थाना बकेवर के इकघरा गांव में एक प्रेमी ने चाकुओं से मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिलहाल, पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है.

By

Published : May 25, 2019, 6:43 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

जानकारी देते एएसपी रामबदन सिंह.

इटावा: जनपद में एक प्रेमी ने चाकुओं से मारकर अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी और फिर खुद आत्महत्या करने का प्रयास किया. हालांकि, प्रेमी की हालत ठीक है और वह मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई में भर्ती है. पुलिस ने प्रेमिका के परिजनों की तहरीर पर प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

परिजनों ने प्रेमी पर लगाया हत्या करने का आरोप.

क्या है पूरा मामला

  • जनपद के थाना बकेवर के इकघरा गांव में सीआईएफएस में तैनात जवान का परिवार सोकर उठा तो उन्होंने अपनी बेटी मधू को घर से गायब पाया.
  • परिजनों ने आस-पास पड़ोसियों से भी पूछताछ की, लेकिन बेटी का कहीं पता नहीं चला.
  • इसके बाद परिजनों ने अपनी बेटी के प्रेमी पुष्पेंद्र को कॉल की, तब उसने बताया कि वह गांव के बाहर स्कूल के अम्बेडकर पार्क में खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़ा है.
  • सूचना पर लड़की के परिजन जब अम्बेडकर पार्क में पहुंचे, तब उन्होंने देखा कि उनकी बेटी खून से लथपथ मृत अवस्था में पड़ी हुई है.
  • मृतका के परिजनों का कहना है कि उनकी बेटी की हत्या उसके प्रेमी ने ही की है.

प्रेमी व प्रेमिका के घरवाले दोनों के प्रेम सम्बन्ध से विरोध में थे. बस इसी से परेशान होकर आज सुबह तड़के प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को स्कूल के अम्बेडकर पार्क में बुलाया और पहले उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. फिर अपने शरीर में चाकू मारकर आत्महत्या करने का प्रयास किया, लेकिन अब वह मेडिकल कॉलेज सैफई में खतरे से बाहर है.
-रामबदन सिंह, एएसपी, इटावा

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details