उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावाः भाजपा विधायक के बिगड़े बोल, डॉक्टर से कहा- सीखा दूंगी नौकरी करना

यूपी के इटावा जनपद में भर्थना से भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. इसमे वह महेबा सीएचसी के डॉक्टर को किसी विषय पर डाट रही हैं. साथ ही वो डॉक्टर को धमकाते हुए कह रही कि हम तुम्हें नौकरी करना सिखा देंगे. इसके अलावा वो इस बात पर भी आग बबूला हो रही थी कि डॉक्टर ने उनका नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया था.

By

Published : Jun 12, 2020, 10:47 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

etawah news
भर्थना से भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया.

इटावाःसत्ता के मद में व्यक्ति भूल जाता है कि उसे किस तरह की और कैसी बात करनी है. चाहे फिर सामने वाला कोई आम आदमी हो या कोई और. एक ऐसा ही एक ऑडियो वायरल हुआ है, जिसमे भाजपा की भर्थना सीट से विधायक सावित्री कठेरिया एक कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर के साथ अभद्रता से बात करती सुनाई दे रही हैं. ऑडियो में वो सीएचसी महेबा डॉक्टर यतेंद्र से कहती सुनाई दे रही हैं कि तुम्हें नौकरी करना था सिखा दूंगी.

भाजपा विधायक का वायरल ऑडियो.

विधायक ने लगाए डॉक्टर पर आरोप
भाजपा विधायक सावित्री कठेरिया ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि डॉक्टर एक मरीज को रेफर करने के लिए 5000 रुपये की मांग कर रहा था. इसके बाद वह डॉक्टर को कई बार फोन करती रहीं, लेकिन फोन नहीं लगने पर उन्होंने सिर्फ यही कहा कि मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में क्यों डाला है.

फोन पर कुछ ऐसे हुई बात
विधायक- हेलो मिस्टर यतेंद्र
डॉक्टर- नमस्कार
विधायक- क्यों तूने मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाला है, तेरे बाप का अस्पताल है.
डॉक्टर-नहीं
विधायक- इतना बता दे कि तूने मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाला है.
डॉक्टर- नहीं, मैं चेक करता हूं.
विधायक- तू उसको रेफर क्यों नहीं कर रहा है. तुझे नौकरी करना सीखा दूंगी.

मरीज को हो रही थी दिक्कत
सावित्री कठेरिया ने बताया कि एक मरीज को चोट आई थी और वह सीएचसी में भर्ती था. उसका वहां पर इलाज ढंग से नहीं हो पा रहा था. इसलिए उसे रेफर कराना था. लेकिन डॉक्टर रेफर नहीं कर रहे थे. कई बार इस मामले पर डॉक्टर को फोन लगाया, लेकिन नंबर ब्लैक लिस्ट में होने की वजह से फोन नहीं लग रहा था. वहीं मरीज के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर रेफर करने के लिए 5000 रुपये की मांग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें-लॉकडाउन में बढ़ी घड़ों की बिक्री, लेकिन नहीं बढ़ी कुम्हारों की कमाई

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details