उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश यादव का बड़ा एलान, 2022 में किसी बड़े दल से गठबंधन नहीं

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार की शाम को इटावा पहुंचे थे. शनिवार सुबह उन्होंने इटावा के मुलायम सिंह यादव के आवास पर प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि भविष्य के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में छोटे-छोटे दलों से एडजेस्टमेंट होगा, लेकिन बड़े दलों से कोई गठबंधन पार्टी नहीं करेगी.

By

Published : Nov 14, 2020, 4:35 PM IST

अखिलेश यादव दिवाली के अवसर पर इटावा पहुंचे .
अखिलेश यादव दिवाली के अवसर पर इटावा पहुंचे .

इटावा: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव दिवाली के अवसर पर इटावा पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने भविष्य के उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव पर छोटे दलों के साथ चुनाव लड़ने की बात की.

अखिलेश यादव दिवाली के अवसर पर इटावा पहुंचे.

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार देर शाम इटावा पहुंचे थे. शनिवार सुबह उन्होंने इटावा शहर के मुलायम सिंह यादव के आवास पर प्रेस वार्ता रखी. इस प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि यूपी पुलिस लोगों को अपमानित कर रही है. आने वाले विधानसभा चुनाव में छोटे-छोटे दलों से एडजेस्टमेंट होगा, लेकिन बड़े दलों से कोई गठबंधन पार्टी नहीं करेगी. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी से भी गठबंधन होगा.

बिहार की जनता के साथ भाजपा ने किया धोखा
इसके साथ ही बिहार चुनाव पर बोलते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बिहार चुनाव परिणाम में धोखा हुआ है. बिहार की जनता के साथ बहुत बड़ा धोखा भाजपा ने किया है. बिहार चुनाव की हार पर अखिलेश यादव का यह भी कहना है सभी चैनल दिखा रहे थे. जनसभाओं में इतनी भीड़ उमड़ी रही है. जब मशीन खुली तो जीता कोई और रिजल्ट रोके गए और सर्टिफिकेट किसी और को दे दिए गए.

भाजपा सरकार में किसान बेहाल
वहीं उत्तर प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश के हर जनपद में शौचालय बने ही नहीं और गांव को ओडीएफ कर दिया. किसानों के मुद्दे पर अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई, किसान बेहाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details