उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा: वकील ने राइफल से गोली मारकर संदिग्ध परिस्थितियों में की आत्महत्या

By

Published : Sep 1, 2020, 8:17 AM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

वकील ने की आत्महत्या
वकील ने की आत्महत्या

08:09 September 01

इटावा के थाना कोतवाली के अंतर्गत बीती रात को वकील दिनेश कुमार सिंह ने अपनी राइफल से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली. इस मामले में एसपी सिटी डॉ. रामयश सिंह ने बताया कि जानकारी मिली कि वकील अवसाद में थे, जिस वजह से उन्होंने यह कदम उठाया था.

जानकारी देते एसपी सिटी डॉ.रामयश सिंह.

इटावा :जनपद के थाना कोतवाली के अंतर्गत प्रेमनगर एसडी फील्ड के पास सोमवार देर रात संदिग्ध हालत में 62 वर्षीय वकील दिनेश कुमार सिंह ने खुद को राइफल से गोली मार ली. गोली लगने से मौके पर ही वकील की मौत हो गई. पुलिस को इस बारे में सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस मामले में पुलिस उनके परिजनों से पूछताछ कर रही है. 

एक दिन पहले करवाया था रिन्यूवल 
परिजनों के मुताबिक दिनेश कुमार ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया था. उसके बाद राइफल से खुद को गोली मार ली. वहीं यह भी जानकारी मिल रही है कि दिनेश ने एक दिन पहले ही अपनी राइफल का रिन्यूवल करवाया था. 


सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस
एसपी सिटी डॉ. रामयश सिंह ने बताया कि बीती रात करीब 11 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि थाना कोतवाली के एस डी फील्ड चौकी के अंतर्गत प्रेम नगर निवासी वकील दिनेश कुमार सिंह ने खुद को गोली मार ली. इसके बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. मौके पर पहुंची टीम ने घटनास्थल की जांच शुरू करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

घटना के वक़्त बेटी और पत्नी थे मौजूद
डॉ. रामयश सिंह ने बताया कि जानकारी मिली थी कि वकील दिनेश काफी समय से अवसाद में थे. इस वजह से उन्होंने ऐसा किया. उन्होंने बताया कि मृतक के एक बेटा और बेटी हैं. बेटा नोएडा में सीए की नौकरी कर रहा है. वहीं घटना के समय घर में बेटी और उनकी पत्नी मौजूद थीं. 

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details