उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, जानें कैसे घटी घटना

By

Published : Mar 27, 2022, 4:47 PM IST

यूपी के इटावा में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर मौत हो गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. प्रशासनिक अधिकारियों ने जांच के आदेश दिए हैं. कहा, जो भी दोषी होगा उस पर जल्द कार्रवाई की जाएगी.

etv bharat
हाईटेंशन लाइन

इटावा.जिले के इकदिल थाना क्षेत्र के अंर्तगत नेशनल हाईवे (NH2) पर सर्विस रोड के किनारे जा रहे युवक पर हाईटेंशन लाइन टूट कर गिर पड़ी. तार की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना पाते ही परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और वहां हंगामा शुरू कर दिया. मृत युवक इकदिल कस्बे का ही बताया जा रहा है. सीओ सिटी अमित कुमार ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर किसी तरह मामले को शांत कराया. युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था. तभी नेशनल हाईवे (NH2) पर किसी अज्ञात वाहन के हाईटेंशन लाइन से टकराने से एक तार टूटकर युवक पर जा गिरा. इससे युवक बुरी तरह झुलस गया और उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों और ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया. हाईवे जाम कर दिया. आनन फानन मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की टीम ने हंगामा कर रहे लोगों से मामले की जांच कराने और दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ. स्थानीय लोगों के मुताबिक घटनास्थल की जगह पर चहल-पहल रहती है. कहीं न कहीं बिजली विभाग की भी लापरवाही दिखाई दे रही है.

पढ़ेंः ओवरब्रिज की रेलिंग से टकराने पर ट्रक में लगी भीषण आग, चालक-कंडक्टर ने कूदकर बचाई जान

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details