उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

इटावा: जमीन के विवाद में दो भाइयों की भिड़ंत, एक की मौत

यूपी के इटावा जिले में मामूली जमीन विवाद के चलते बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरा परिवार मौके से फरार हो गया. इस मामले को लेकर मृतक के ससुर ने थाने में तहरीर दे दी है.

By

Published : Jul 14, 2020, 2:39 PM IST

Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

elder brother killed his brother by ax
भाई ने की भाई की हत्या

इटावा: जिले के थाना सिविल लाइंस के अंतर्गत नगला इंद्रजीत की घटना है. मंगलवार सुबह बडे़ भाई ने छोटे भाई की जमीन विवाद को लेकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरा परिवार फरार हो गया. वहीं इस मामले में मृतक के ससुर ने बताया कि मृतक प्रदीप स्कूल में पढ़ाता था. उन्होंने बताया कि जमीन को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद सुबह बड़े भाई ने कुल्हाड़ी से उस पर हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

11 मार्च को हुई थी शादी
मृतक के ससुर शालिग्राम ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 11 मार्च को प्रदीप के साथ हुई थी. वह किसी प्राइवेट स्कूल में पढ़ाता था. उन्होंने बताया कि आज सुबह जमीन विवाद को लेकर दोनों भाई में विवाद हो गया. इसके बाद बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि मौके से पूरा परिवार फरार है. इस मामले को लेकर मृतक के ससुर ने थाने में तहरीर दे दी है.

मौके से पूरा परिवार फरार
मृतक के साले सत्येंद्र कुमार ने बताया कि आज सुबह उनको फोन से सूचना हुई कि उनके जीजा की बड़े भाई ने जमीन विवाद को लेकर हत्या कर दी. इसके बाद ससुराल के सभी लोग मौके पर पहुंचे. उन्होंने यह बताया कि घटना के समय में उनकी बहन को किसी दूसरे कमरे में बंद कर दिया था. मृतक के ससुराल वालों के पहुंचने के बाद दरवाजा खोला गया. इस मामले में तहरीर दे दी है, वहीं मौके से पूरा परिवार फरार है.

Last Updated : Sep 4, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details