उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इटावा: ट्रक से टकराया लोडर, 5 लोग घायल

By

Published : May 11, 2021, 9:46 PM IST

यूपी के इटावा में एक लोडर की ट्रक से भिडंत हो गई, जिससे लोडर पलट गया और उसमें सवार लोग घायल हो गए. सभी घायलों का इलाज चल रहा है.

सड़क हादसा
सड़क हादसा

इटावा: जिले के जसवंतनगर तहसील के सामने हाईवे पर बने कट से कचौरा बाईपास के लिए मुड़ते वक्त लोडर में इटावा की ओर से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से लोडर पलट गया, जिससे उसमें सवार 5 लोग घायल हो गए. घायलों में से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जानें पूरा मामला

दुर्घटना मंगलवार दोपहर को हुई जब स्थानीय गांव दशहरी से एक लोडर चालक अपने तीन अन्य परिजनों के साथ फिरोजाबाद से घर वापस लौट रहा था. कुरसेना गांव से भगवानपुरा निवासी सत्यवीर भी उसपर सवार हो गया था. जैसे ही चालक ने कचौरा बाईपास पर जाने के लिए लोडर को मोड़ा तभी इटावा की ओर से आ रहे एक ट्रक से भिड़ंत हो गई. इससे लोडर अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे पर ही पलट गया. मौके पर आसपास मौजूद लोगों ने लोडर सवार पांचों घायलों को निकाला और एंबुलेंस के जरिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

घटना की जानकारी मिलते ही उप जिलाधिकारी नंद प्रकाश मौर्य, सीओ साधु राम, इंस्पेक्टर नवरत्न गौतम, सिटी इंचार्ज राजेंद्र सिंह भी घटनास्थल के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और घायलों की जानकारी हासिल की.

इसे भी पढ़ें -गांवों में पैर पसारता कोरोना, 5 दिन में मिले चार लाख से अधिक संदिग्ध

ABOUT THE AUTHOR

...view details