उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: शादी समारोह में गोली लगने से घायल हुआ शख्स, हालत गंभीर

By

Published : Feb 15, 2020, 12:21 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शुक्रवार देर रात शादी समारोह में एक शख्स को गोली लग गई. हालत गंभीर होने के चलते उसे चिकित्सकों ने आगरा मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

etv bharat
कॉन्सेप्ट इमेज

एटा:जिले के सकीट थाना क्षेत्र स्थित नंदपुर गांव में शुक्रवार देर रात शादी समारोह के दौरान एक शख्स गोली लगने से घायल हो गया. वहीं गंभीर हालत में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए उसे आगरा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.

गोली लगने से शख्स की हालत गंभीर.

शादी समारोह में गोली लगने से घायल हुआ शख्स
सकीट थाना क्षेत्र स्थित नंदपुर गांव के शादी समारोह में मौजूद रामविलास को सीने के पास गोली लग गई. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने रामविलास को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन जिला अस्पताल में इलाज की उचित व्यवस्था न होने के चलते उसे आगरा के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

गोली चलाने वाले की जानकारी नहीं
रामविलास की पत्नी शशि के मुताबिक शादी समारोह में फायरिंग हो रही थी. इसी दौरान पति को गोली लग गई. हालांकि गोली किसने चलाई, इस बात की जानकारी नहीं हो सकी है.

जिला अस्पताल की इमरजेंसी में तैनात डॉ. राहुल के मुताबिक घायल शख्स के सीने में गोली लगने से हालत गंभीर थी, जिसके चलते उसे आगरा रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें:-एटा: दावत के दौरान दो पक्षों में विवाद, 2 लोग घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details