उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, हत्या का आरोप

यूपी के एटा जिले में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Sep 11, 2020, 3:16 PM IST

घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़.
घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़.

एटा: जिले के निधौली कला थाना क्षेत्र स्थित मरगया गांव के भट्टे पर शुक्रवार सुबह एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है. युवक की पहचान मरगया गांव निवासी 35 वर्षीय ब्रजेश के रूप में हुई है. ब्रजेश राजमिस्त्री का काम करता था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के पिता ने हत्या की आशंका जताई है.

निधौली कला थाना क्षेत्र के गांव मरगया निवासी बृजेश राजमिस्त्री का काम करता था. गुरुवार को वह भट्टे पर काम करने गया था, लेकिन देर शाम जब वह घर वापस नहीं लौटा, तो पिता कप्तान सिंह को चिंता हुई. उन्होंने ब्रजेश को ढूंढना शुरू किया. काफी तलाश करने के बाद भी ब्रजेश नहीं मिला. उसके बाद कप्तान सिंह ने भट्ठे के मुनीम से संपर्क किया.

शुक्रवार सुबह भट्ठे के मुनीम ने जानकारी दी कि मृतक ब्रजेश का शव संदिग्ध परिस्थितियों में भट्ठे के ऊपर पड़ा हुआ है. सूचना पाते ही मृतक के परिजन भट्ठे पर पहुंचे. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक के पिता कप्तान सिंह ने ब्रजेश की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

मृतक के शव की पीठ में चोट के निशान मिले हैं. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

रामनिवास, सीओ जलेसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details