उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

यूपी के एटा जिले में गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने एडिशनल एसपी संजय कुमार के पास जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

By

Published : Feb 3, 2020, 4:46 PM IST

etv bharat
महिला ने युवक पर यौन शोषण का आरोप लगया.

एटा: गाजियाबाद की एक महिला ने जिले के मलावन थाना क्षेत्र निवासी युवक पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया है. महिला का कहना है कि युवक से वह कोई संबंध नहीं रखना चाहती, लेकिन युवक लगातार उसे ब्लैकमेल कर रहा है. आरोप है कि युवक ने महिला का एक अश्लील वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है, जिससे महिला की लगातार बदनामी हो रही है.

महिला ने युवक पर यौन शोषण का आरोप लगया.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसने इसकी शिकायत पुलिस से की थी, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई. ऐसे में थक हारकर महिला ने आला अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. सोमवार को महिला एटा एसएसपी कार्यालय पहुंची, जहां पर उसने एडिशनल एसपी संजय कुमार के पास युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है.

महिला ने एडिशनल एसपी से बताया है कि युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया है. महिला ने बताया कि आरोपी युवक उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसे कई महीने तक ब्लैकमेल करता रहा. पीड़िता ने जब आरोपी युवक से किसी प्रकार का संबंध रखने से मना कर दिया तो आरोपी ने वीडियो को वायरल कर दिया.

महिला ने शिकायत की है. प्रकरण की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य आएगा, उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.
-संजय कुमार, एडिशनल एसपी

इसे भी पढ़ें: एटा: सात साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details