उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गेहूं की बुवाई कर रहा था किसान, इस गलती ने ले ली जान

एटा जिले के बागवाला थाना क्षेत्र में सोमवार की शाम गेहूं की बुवाई के दौरान रोटावेटर से कटकर एक किसान की मौत हो गई. हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. हादसे के दौरान मृतक का बेटा भी मौके पर मौजूद था.

By

Published : Nov 30, 2020, 9:50 PM IST

ग्रामीण
ग्रामीण

एटाः बागवाला थाना क्षेत्र अंतर्गत जंगल पुर गांव में सोमवार को गेहूं बुवाई के दौरान रोटावेटर में फंसकर एक किसान की मौत हो गई. हादसे के बाद गांव में कोहराम मच गया.

ऐसे हुआ हादसा
जंगल पुर गांव के 60 बर्षीय किसान विक्रम सिंह शाम के समय ट्रैक्टर से खेत में गेहूं की बुआई कर रहे थे. तभी उनकी गेहूं की बोरी रोटावेटर में फंस गई. उसे निकालने के चक्कर में विक्रम सिंह भी रोटावेटर की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई.

बेटे न बताई ये बात
मृतक किसान विक्रम सिंह के पुत्र ने बताया कि उनके पिता खेत में गेहूं बो रहे थे. वे भी उनके साथ थे. गेहूं की बुवाई पूरी हो चुकी थी. पिता जी रोटावेटर पर बैठकर सरसों बोने लगे. किसी प्रकार पिताजी रोटावेटर में फंस गए और बहुत दूर तक घिसटते हुए चले गए. इससे उनकी मौत हो गई.

जंगल पुर गांव में एक किसान की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर गेहूं की बुवाई के दौरान रोटावेटर में फंसने से मौत का पता चला. परिजनों ने अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है.
-हरिकेश कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details