उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटा: जंजीर में बंधे युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

By

Published : Oct 29, 2019, 4:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के एटा थाना क्षेत्र में जंजीर में बंधे एक युवक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने संज्ञान लेते हुए परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कांसेप्ट इमेज.

एटा: सकीट थाना क्षेत्र स्थित घुटलई गांव में एक पेड़ से बंधे हुए युवक का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक के परिजनों पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वायरल हो रहे वीडियो में युवक को जंजीर में ताला लगाकर पेड़ से बांधा गया है.

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
दरअसल मंगलवार सुबह से ही पेड़ से बंधे हुए युवक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था. यह वीडियो सकीट थाना क्षेत्र के गांव घुटलई का बताया जा रहा है. जैसे ही इस वीडियो की जानकारी पुलिस तक पहुंची. पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया.


युवक को परिजनों ने पेड़ से बांधा था, ऐसा बताया जा रहा है. युवक अकसर शराब पीकर हंगामा करता था. सोमवार की रात भी युवक शराब पीकर घर लौटा था, जिससे तंग आकर परिजनों ने रात के समय पेड़ से बांध दिया.


ये भी पढ़ें- आगरा: सड़क हादसे में भाई-बहन की दर्दनाक मौत


युवक को बांधे जाने कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवक ने शराब के नशे में छप्पर को आग के हवाले कर दिया था, जिससे परिजनों ने उसको बांध दिया था.
-सुनील कुमार सिंह, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details