उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः नाबालिग के साथ दुष्कर्म के फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार

एटा जिले की जलेसर थाना पुलिस ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में एक आरोपी पहले ही जेल जा चुका है.

By

Published : Sep 5, 2020, 9:44 PM IST

etv bharat
जलेसर कोतवाली

एटाः जिले की जलेसर पुलिस ने शनिवार को नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसका अश्लील वीडियो वायरल करने के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं इस मामले में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है.

बीते अगस्त महीने में 20 तारीख को जिले के जलेसर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया था. पीड़िता के पिता ने तीन युवकों पर तमंचे के बल पर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया था. पीड़ित पिता ने इस मामले में जलेसर पुलिस से लिखित शिकायत भी की थी. इसके बाद एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए थे.

पीड़िता के पिता का आरोप
पीड़ित लड़की के पिता ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया था कि आरोपी युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसकी बेटी का रेप किया और वीडियो बना लिया. उसके बाद चार महीने तक आरोपी युवक लगातार लड़की का शारीरिक शोषण करते रहे. नाबालिग ने लगातार शोषण का विरोध शुरू किया तो आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एक आरोपी की पहले हो चुकी है गिरफ्तारी
बताया जा रहा है कि इस मामले में एक युवक की पहले ही गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं जिन दो युवकों की गिरफ्तारी शनिवार को हुई है. वह उसी गांव के रहने वाले हैं, जहां की पीड़िता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details