उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: महिला समेत 3 लोग कोरोना पॉजिटिव निकले

यूपी के एटा में एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. मरीजों के मिलने से जिले में हड़कंप मच गया है. यह तीनों मामले आगरा के पारस अस्पताल से संबंधित है.

By

Published : Apr 20, 2020, 7:31 AM IST

dm sukhlal bharti
डीएम सुखलाल भारती

एटा: जिले में एक साथ तीन कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया है. यह तीनों मामले आगरा के पारस अस्पताल से संबंधित है. तीनों को सीएस अस्पताल में क्वारंटाइन किया गया था. अब इनका इलाज बागवाला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में किया जाएगा.

अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज से आई जांच रिपोर्ट में बताया गया है कि जलेसर क्षेत्र के दो शख्स जो कि एक ही परिवार के हैं. दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. वहीं, जिले के ही मारहरा क्षेत्र की रहने वाली एक महिला की जांच रिपोर्ट भी रविवार को पॉजिटिव आई है. यह तीनों ही आगरा के पारस अस्पताल से संबंधित है.

तीऩ का कोरोना टेस्ट आया पॉजिटिव.

बताया जा रहा है कि यह तीनों इलाज के सिलसिले में पारस अस्पताल गए हुए थे. पारस अस्पताल में जाने की खबर जैसे ही एटा जिला प्रशासन को लगी तत्काल तीनों को सीएस अस्पताल में क्वारंटाइन करा दिया गया था. जहां से जांच सैंपल भेजे गए थे. रिपोर्ट आने के बाद अब तीनों लोगों को इलाज के लिए बागवाला स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जाएगा, इसके अलावा इन तीनों लोगों के संपर्क में आए लोगों की भी जांच कराई जाएगी.

डीएम सुखलाल भारती ने बताया है कि जिन इलाकों मे 3 पॉजिटिव केस मिले हैं. उस इलाके के 3 किलोमीटर क्षेत्र को सील कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details