उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटाः आर्यावर्त बैंक में घुसे चोर, जांच में जुटी पुलिस

यूपी के एटा स्थित आर्यावर्त बैंक में चोरों ने बैंक की खिड़की तोड़कर चोरी करने की कोशिश की. चोरों ने बैंक में घुसने के बाद डीवीआर के साथ भी छेड़छाड़ की है. हालांकि बैंक अधिकारी बड़े नुकसान से साफ इनकार कर रहे हैं.

By

Published : Feb 16, 2020, 11:18 AM IST

etv bharat
आर्यावर्त बैंक

एटाः वली मोहम्मद चौराहे पर स्थित आर्यावर्त बैंक में शुक्रवार देर रात चोरों ने सेंधमारी कर चोरी करने की कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो सके. शनिवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मामले की पड़ताल कर जल्द चोरों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

आर्यावर्त बैंक में चोरी की कोशिश.

बैंक में नहीं हुआ बड़ा नुकसान
नगर कोतवाली क्षेत्र में स्थित आर्यावर्त बैंक में शुक्रवार देर रात चोर घुस गए. बताया जा रहा है कि चोरों ने पहले बैंक परिसर में लगे शटर का ताला काटा, उसके बाद जंगला काटकर अंदर घुसे. बैंक में घुसने के बाद चोरों ने सीसीटीवी कैमरे को ढक दिया और डीवीआर के साथ भी छेड़खानी की. घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर दी है. वहीं बैंक अधिकारी आर.के वर्मा ने बताया कि बैंक में किसी भी तरह का बड़ा नुकसान नहीं हुआ है.

यह भी पढे़ंः-एटा: नदी किनारे मिला 4 दिनों से लापता युवका का शव, जांच में जुटी पुलिस

आर्यावर्त बैंक में चोरों ने चोरी करने की कोशिश की है, लेकिन वे सफल नहीं हो पाए हैं. जल्द ही कार्रवाई कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा.
-संजय कुमार, एडिशनल एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details