उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा का एक शख्स तबलीगी मरकज में हुआ था शामिल, किया गया आइसोलेट

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध व्यक्ति पाया गया है. यह व्यक्ति दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात मरकज में शामिल हुआ था. इस व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है.

By

Published : Apr 2, 2020, 7:43 AM IST

एटा पाया गया एक संदिग्ध व्यक्ति
एटा पाया गया एक संदिग्ध व्यक्ति

एटा: दिल्ली के निजामुद्दीन में आयोजित तबलीगी जमात मरकज में एटा जिले का भी एक व्यक्ति शामिल हुआ था. जलेसर क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति को संदिग्ध मानते हुए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. व्यक्ति का सैंपल लेकर जांच के लिए अलीगढ़ भेज दिया गया है. वहीं इस व्यक्ति का बेटा पहले से दिल्ली में आइसोलेट है.


संदिग्ध मिला एक व्यक्ति
एटा जिले के जलेसर क्षेत्र का एक व्यक्ति दिल्ली के निजामुद्दीन में हुई तबलीगी जमात मरकज में शामिल हुआ था. इस बात की जानकारी एसएसपी को हुई. उन्होंने तत्काल मुख्य चिकित्सा अधिकारी को मामले की जानकारी दी. स्वास्थ्य विभाग ने व्यक्ति को कोरोना वायरस का संदिग्ध मानते हुए जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया.

तबलीगी जमात में शामिल एक व्यक्ति की जानकारी हुई थी. इसके बाद उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया है. जांच के लिए व्यक्ति का नमूना अलीगढ़ भेज दिया गया है. यदि रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो, उसके परिजनों की भी जांच की जाएगी.
-डॉ. अजय अग्रवाल, सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details