उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई फायरिंग

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान बीच बचाव करने गए लोगों पर ही दबंगों ने हमला कर दिया. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी और गोलीबारी हुई. इसमें दो लोगों को गोली भी लग गई.

By

Published : May 19, 2020, 8:25 PM IST

पत्थरबाजी और फायरिंग में हुए घायल
पत्थरबाजी और फायरिंग में हुए घायल

एटा: जिले के सकीट थाना क्षेत्र स्थित रजपुरागांव में झगड़े के दौरान बीच बचाव करना भारी पड़ गया. बीच बचाव करने से नाराज दबंगों ने देर रात पीड़ित परिवार को घेर लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में पत्थरबाजी शुरू हो गई. दबंगों ने उसके बाद फायरिंग कर दी, जिसमें पीड़ित पक्ष के दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके अलावा पत्थरबाजी से भी 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं.

सकीट थाना क्षेत्र के रजपुरा गांव के रहने वाले रमेश के मुताबिक पंचर जोड़ने की दुकान पर गांव के ही कुछ दबंगों ने झगड़ा कर लिया. इस पर जब उन्होंने बीच बचाव किया, तो दबंग उन्हें ही धमकी देते हुए वापस चले गए. देर रात राजपुरा के दबंगों ने रमेश के मकान पर धावा बोल दिया और फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद रमेश के परिजनों की तरफ से भी पथराव कर जान बचाने की कोशिश की गई.

इसी बीच दबंगों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें रमेश के परिवार के दो लोग गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं दो अन्य लोग भी पत्थर लगने से घायल बताए जा रहे हैं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने देर रात सभी को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है. वहीं पीड़ित की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details