उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 8, 2021, 10:49 PM IST

ETV Bharat / state

एसटीएफ ने 4 तस्कर पकड़े, 40 लाख का गांजा बरामद

यूपी के एटा जिले में मेरठ की एसटीएफ ने 4 गांजा तस्करों को 40 लाख के गांजे के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार
गांजा तस्कर को किया गिरफ्तार

एटा : जिले में मेरठ की एसटीएफ ने 4 गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से 40 लाख रुपये का गांजा बरामद किया है.

मेरठ की एसटीएफ ने एटा पुलिस के साथ कार्रवाई कर 4 गांजा तस्करों को पकड़ा है. इनमें से 2 अंतर्राज्यीय, 1 अंतर्जनपदीय और 1 एटा का ही रहने वाला है. 4 किलो गांजे की क़ीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है. एसटीएफ ने आरोपियों के पास से एक कैंटर, एक कार, दो तमंचे, कारतूस बरामद किए हैं.

एटा पुलिस ने बताया कि रात करीब 11:30 मुखबिर की सूचना के आधार पर मेरठ एसटीएफ और एटा पुलिस ने नगला समन मोड़ के पास से कार में सवार 4 अभियुक्तों को पकड़ा है. इस दौरान दो अभियुक्त भागने निकले. गिरफ्तार 4 अभियुक्तों के पास से 378 किलोग्राम गांजा बरामद हुआ है. बाजार में इसकी कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है. गिरफ्तार अभियुक्तों में अलीगांव सरिता विहार दिल्ली का मनीष, गोदरी मोतीहारी बिहार का आदित्य और बनुआ एटा का अजीत और नगला अवदाल कासगंज का योगेश शामिल हैं. पुलिस ने अभियुक्तों को कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने चारों आरोपियों को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details