उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: डीजे बजाने को लेकर हुआ विवाद, फायरिंग में 6 घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में होली के दिन दो पक्षों में मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि डीजे बजाने को लेकर दो पक्षों में शुरू हुआ पथराव बाद में फायरिंग में बदल गया. इस फायरिंग में 6 लोग घायल हुए हैं.

etv bharat
दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग.

By

Published : Mar 10, 2020, 11:15 PM IST

एटा: अवागढ़ थाना क्षेत्र स्थित नगला नया गांव में डीजे पर नाचने के दौरान दो पक्षों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव हुआ. इसी बीच एक पक्ष ने असलहे से फायरिंग कर दी, जिससे 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में एक महिला भी बताई जा रही है.

होली के अवसर पर अवागढ़ थाना क्षेत्र के नगला नया गांव में लोग डीजे की धुन पर जमकर नाच रहे थे. इसी बीच दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि पहले तो दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव किया, लेकिन बाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर असलहे से फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में 6 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

दो पक्षों के बीच हुई फायरिंग.

एक महिला समेत दो घायलों को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. फायरिंग करने वाले का नाम गजेंद्र बताया जा रहा है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि घटना की सूचना के बाद भी समय से पुलिस नहीं पहुंची. वहीं घटना की जानकारी होने पर घटनास्थल पर भारी पुलिस फोर्स के साथ एडिशनल एसपी संजय कुमार एडिशनल एसपी क्राइम राहुल कुमार समेत कई आला अधिकारी पहुंच गए. एडिशनल एसपी संजय कुमार के मुताबिक इस घटना में 6 लोग घायल हुए हैं. जांच की जा रही है. अभियोग पंजीकृत कराने के बाद जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-अयोध्याः इकबाल अंसारी ने दी देश भर को होली की शुभकामनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details