उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलवामा हमला : शहीदों के परिजनों को एटा सांसद राजवीर सिंह देंगे ढाई करोड़ रुपये

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा हमले में शहीद हुए शहीदों के परिजनों को एटा सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने अपनी सांसद निधि से ढाई करोड़ रुपये देने का एलान किया हैं.

By

Published : Feb 16, 2019, 8:26 AM IST

सभा के लोगों ने कैंडिल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

एटा : पुलवामा हमला देश की आत्मा पर हमला है. इस मुश्किल समय में सभी शहीदों के परिवारों के साथ हैं. ऐसे में एटा के भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने भी सैनिकों के परिजनों की मदद की है. उन्होंने अपनी सांसद निधि से शहीदों के परिजनों को ढाई करोड़ रुपये देने का फैसला किया है.

सभा के लोगों ने कैंडिल मार्च निकाल शहीदों को दी श्रद्धांजलि

उन्होंने प्रधानमंत्री को मेल कर इस बात की जानकारी भी दे दी है. शुक्रवार की शाम एटा के शहीद पार्क में एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. जिसमें भाजपा के सांसद राजवीर सिंह, जिला अध्यक्ष दिनेश वशिष्ट और समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष अशरफ हुसैन समेत कई नेताओं ने हिस्सा लिया.


इस श्रद्धांजलि सभा के बाद सभी लोगो ने कैंडिल मार्च भी निकाला. एटा के सांसद राजवीर सिंह राजू भैया ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा कि शहीद सैनिकों को सच्ची श्रद्धांजलि तो तब होगी जब हमारे शहीद सैनिकों से 10 से 20 गुना ज्यादा पाकिस्तानियों के सर कलम होंगे. हमले के जिम्मेदार लोगों को हम न भूलेंगे और न ही माफ करेंगे. हम शहीदों को नमन करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details