उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एटाः राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने दीपिका पर साधा निशाना, कहा- गलत नीयत से पहुंचीं जेएनयू

By

Published : Jan 11, 2020, 5:35 PM IST

Updated : Jan 11, 2020, 8:00 PM IST

यूपी के एटा जिले में नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली का आयोजन किया गया. इसमें भाजपा सरकार के नेताओं समेत सांसद और मंत्री ने हिस्सा लिया. इस रैली को CAA समर्थन के बैनर तले निकाला गया.

etv bharat
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग.

एटाः शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली का आयोजन किया गया. इसकी अगुवाई प्रदेश सरकार के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग और सांसद राजवीर सिंह ने की. इस दौरान राज्य मंत्री ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर निशाना साधते हुए कहा है कि इससे पहले कभी तीन तलाक के मुद्दे पर या मानवता के लिए कोई बात नहीं की और न ही किसी सामाजिक विषय को कभी उठाया. दीपिका पादुकोण ने फिल्म रिलीज होते ही जेएनयू जाकर केवल मौके का फायदा उठाया है. इसके अलावा गर्ग ने पाकिस्तान को भारत में मिलाने की बात भी कही.

नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में रैली.

पाकिस्तान को मिला दें भारत में
चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्य मंत्री अतुल गर्ग ने कहा कि हिंदुस्तान का कोई मुसलमान पाकिस्तान नहीं जाना चाहता. इसके दो मतलब हैं एक तो वह हिंदुस्तान में खुश हैं और उनकी पाकिस्तान में जाने की इच्छा नहीं है, लेकिन एक तरफ से डिमांड हो रही है कि पाकिस्तान के जो मुसलमान भारत में आना चाहते हैं. उनको देश में रहने की इजाजत मिल जाए. इस पर राज्य मंत्री का कहना था कि अगर पाकिस्तान के मुसलमानों को हिंदुस्तान इतना ही अच्छा लगता है तो फिर पूरे पाकिस्तान को भारत में मिलाने में क्या दिक्कत है.

इसे भी पढ़ें-कन्नौज सड़क हादसे पर मायावती, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जताया दुख

देशद्रोह का चले मुकदमा
वहीं एटा लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर सिंह ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून पर कुछ मुस्लिम महिलाओं ने उनके आवास का घेराव किया था. इसको लेकर जब उन्होंने महिलाओं से बात की तो पता चला कि उन मुस्लिम महिलाओं को 200 रुपये देकर भेजा गया है, जिसकी जांच कराई जा रही है. सांसद ने कहा कि पैसे देकर इस तरह से किसी को गुमराह करना, जिससे देश की एकता और अखंडता खतरे में पड़े, ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए.

Last Updated : Jan 11, 2020, 8:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details