उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा में कार सवार से लूटी गाड़ी, 12 घंटे के अंदर लुटेरे अरेस्ट

यूपी के एटा में बाइक सवार बदमाश कार से जा रहे दो शख्स की कार लूटकर भाग गए थे. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मंगलवार को पुलिस ने इसका खुलासा किया.

By

Published : Dec 15, 2020, 6:17 PM IST

कार लुटेरे गिरफ्तार.
कार लुटेरे गिरफ्तार.

एटा: जिले में जशरथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत 14 नवंबर की रात हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया. एटा पुलिस ने दो पेशेवर लुटेरों को लूटी गई कार सहित धर दबोचा. इस मामले में पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

जानें पूरा मामला
मामला जिले के जसरथपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत नदराला गांव के पास का है. जहां बीती रात अलीगंज-मैनपुरी मार्ग पर बाइक सवार बदमाशों ने स्विफ्ट डिजाइर कार को निशाना बनाया और कार लूट ले गए. संसारपुर मैनपुरी के रहने वाले राजदीप पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि 14 नवंबर की रात वह अपने भतीजे की स्विफ्ट डिजायर कार से अपने भांजे हिमांशु के साथ मैनपुरी से कायमगंज जा रहे थे, तभी रास्ते मे नदराला गांव के पास एक बाइक पर सवार दो युवकों ने ओवरटेक कर कार रुकवा ली. दोनों युवक तमंचे के बल पर कार लूटकर भाग खड़े हुए और अपनी बाइक वहीं छोड़ गए. सूचना पर पहुंची पुलिस लुटेरों का हुलिया जानने के बाद सक्रिय हो गई.

12 घंटे के अंदर लुटेरे अरेस्ट
आसपास के लोगों की निशानदेही पर पुलिस ने काली नदी पर बने भनउ घाट के पुल पर पुलिस को तैनात कर घेराबंदी करते हुए लूटी हुई कार सहित दोनों लुटेरों को अरेस्ट कर लिया. जशरथपुर थाना प्रभारी जयपाल सिंह मलिक ने बताया कि कार लूट में पकड़े गए दोनों लुटेरे टिंकू और सना पेशेवर लुटेरे हैं. टिंकू पर अलग-अलग थाना क्षेत्र में 24 से अधिक लूट, डकैती, हत्याओं के संगीन मामलों में मुकदमें दर्ज हैं. सना पर भी कई मुकदमें दर्ज हैं. ये दोनों आए दिन लूट की घटनाओं को अंजाम देते हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों को कार्रवाई करके जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details