उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: डेढ़ माह बाद भी शिक्षक हत्याकांड में पुलिस के हाथ खाली

उत्तर प्रदेश के एटा में शिक्षक सचिन सोलंकी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. डेढ़ महीने बीत जाने के बाद भी पुलिस हत्यारों का सुराग तक नहीं लगा सकी. पुलिस मामले की जांच होने की बात कह रही है.

By

Published : Jan 25, 2020, 8:41 AM IST

etv bharat
डेढ़ माह बाद भी शिक्षक की हत्या का नहीं हो सका खुलासा.

एटा:जिले में शिक्षक सचिन सोलंकी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ डेढ़ महीने बाद भी खाली हैं. अभी तक हत्यारों का सुराग तक नहीं लग सका है. वहीं मृतक सचिन सोलंकी के बुजुर्ग माता-पिता अपने जवान बेटे की मौत से गमजदा हैं. जवान बेटे की हत्या से पहले ही टूट चुके बुजुर्ग पुलिस की कार्यशैली के आगे बेबस नजर आ रहे हैं. पुलिस जांच होने की बात कह कर टाल रही है.

डेढ़ माह बाद भी शिक्षक की हत्या का नहीं हो सका खुलासा.
  • शिक्षक सचिन सोलंकी की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ खाली हैं.
  • डेढ़ महीने बाद भी पुलिस हत्यारों का सुराग तक नहीं लगा सकी.
  • बुजुर्ग माता-पिता पुलिस की कार्यशैली के आगे बेबस नजर आ रहे हैं.
  • पुलिस मामले की जांच की बात कह कर उन्हें महीनों से टाल रही है.

पांच दिसंबर 2019 को शिक्षक सचिन सोलंकी मारहरा के गांव विजय नगर स्थित प्राथमिक विद्यालय जाने के लिए अपने शांति नगर के आवास से निकले थे. तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. शिक्षक का शव देहात कोतवाली क्षेत्र स्थित कासगंज रोड के किनारे पड़ा हुआ मिला था. पुलिस ने इस मामले में डेढ़ माह पहले ही जांच शुरू कर दी थी, लेकिन अभी तक इस मामले में कोई सफलता नहीं मिली है.

मृतक शिक्षक के पिता पृथ्वीराज सोलंकी का कहना है कि पहले तो पुलिस ने बताया था कि वह हत्यारों के काफी करीब है, लेकिन अभी तक इस मामले में खुलासा न होने से संशय पैदा हो रहा है. मृतक के पिता ने पुलिस पर राजनीतिक दबाव में खुलासा न करने का आरोप लगाया है.

इस मामले की जांच स्वाट टीम भी कर रही है. जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. जो भी इसमें दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.
संजय कुमार,एडिशनल एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details