उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एंबुलेंस से करते थे शराब की तस्करी, दो गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. शराब तस्कर एंबुलेंस के जरिए शराब की तस्करी कर रहे थे. पुलिस ने तस्करों के पास से 50 पेटी अवैध शराब बरामद किए हैं.

By

Published : Mar 11, 2021, 11:03 PM IST

Etv bharat
शराब तस्कर गिरफ्तार

एटा : जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. एम्बुलेंस के जरिए शराब की तस्करी कर हरियाणा से इटावा जाते समय कोतवाली देहात और स्वाट टीम ने दो शराब तस्करों को धर दबोचा है. मामला 11 मार्च का है. कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम जीटी रोड विराहिमपुर के पास चेकिंग कर रही थी. तभी एटा की तरफ से एक एम्बुलेंस आती दिखी, जिसे रोका गया. रोकने पर ड्राइवर उतर कर भागने लगा तो पुलिस को शक हुआ. घेराबंदी कर एम्बुलेंस में सवार ड्राइवर और हेल्पर को पकड़कर एम्बुलेंस की तलाशी ली गयी. तलाशी के दौरान एम्बुलेंस में अवैध शराब का जखीरा भरा हुआ था. जब दोनों तस्कर श्यामबाबू राजपूत पुत्र बंशीधर निवासी मोतीझील ग्वालियर मध्यप्रदेश, एवं अमन पुत्र ब्रह्मानंद निवासी बिलामपुर इटावा से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि यह शराब हरियाणा से इटावा ले जाई जा रही है. हरियाणा में शराब सस्ती मिलती है, यहां महंगी बिकती है. एम्बुलेंस का सहारा इसलिए लेते हैं, जिससे कोई शक न करे और आराम से निकल जाए.

पुलिस ने दी जानकारी

वहीं इस मामले में एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने बताया कि शराब तस्कर तस्करी के लिए नए-नए तरीके अपनाते हैं. कोतवाली देहात पुलिस और स्वाट टीम ने चेकिंग के दौरान एक एम्बुलेंस को पकड़ा, जिसमें 50 पेटी गैर प्रांतीय अवैध शराब बरामद हुई. दो तस्कर भी गिरफ्तार किए गए.

इसे भी पढ़ें -अवैध क्लीनिक और पैथोलॉजी के खिलाफ डीएम ने की कार्रवाई, किया सीज

ABOUT THE AUTHOR

...view details