उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: सूदखोरी को लेकर दो पक्षों में मारपीट और फायरिंग, एक की मौत

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सूदखोरी को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट और फायरिंग हुई. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल हो गए. मामला बागवाला थाना क्षेत्र का है.

By

Published : Aug 30, 2020, 12:14 PM IST

etah crime news
एटा में सूदखोरी को लेकर मारपीट.

एटा: जिले के बागवाला थाना क्षेत्र स्थित भट्टमई गांव में सूदखोरी को लेकर रविवार सुबह दो पक्षों में विवाद हो गया. विवाद के बाद हुई मारपीट और फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंच गए. पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया है. वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

सूदखोरी को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, बागवाला थाना क्षेत्र के गांव भट्टमई में रविवार सुबह एक शख्स दिए हुए कर्ज को लौटाने का तगादा करने के लिए महावीर के घर पहुंचा था. इसी बात को लेकर महावीर और पड़ोसी कायम सिंह के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी में बात इतनी आगे बढ़ी कि दोनों पक्षों के लोग इकट्ठा हो गए और आपस में मारपीट और फायरिंग करने लगे, जिसमें महावीर के भाई गंगा प्रसाद की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कायम सिंह की पत्नी सावित्री देवी के कंधे में गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गई. एडिशनल एसपी ओपी सिंह ने बताया कि घटना की जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें:एटा: अवैध खनन के मामले में चार लोगों पर हत्या की FIR दर्ज

चल रही पुरानी रंजिश
घायल सावित्री देवी ने बताया कि हमारा और महावीर का जमीन को लेकर पुराना विवाद है. आज महावीर के घर कोई पैसा मांगने आया था. महावीर ने समझा कि पैसे मांगने वाले शख्स को हम लोगों ने भेजा है, जिसकी वजह से उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details