उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

एटा: 2 पक्षों में हुई फायरिंग, एक व्यक्ति गोली लगने से घायल

उत्तर प्रदेश के एटा जिले में दो पक्षों की फायरिंग में एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया, जिसे पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस घटनास्थल से कुछ लोगों को पकड़कर थाने ले आई है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

दो पक्षों में हुई फायरिंग.

By

Published : Nov 4, 2019, 6:20 PM IST

एटा:जनपद के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित श्याम नगर इलाके में पड़ोसी महिलाओं के बीच हुई कहासुनी खूनी संघर्ष में बदल गई. एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर धावा बोल दिया, जिसके बाद हुई फायरिंग में एक व्यक्ति गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल भर्ती कराया.

जानकारी देते एडिशनल एसपी.
मामूली कहासुनी में चली गोली
जिले के श्याम नगर इलाके में प्रमोद यादव और वीरेंद्र यादव का आमने-सामने मकान है. दोनों लोगों के घर की महिलाओं में आए दिन कहासुनी होती थी. सोमवार को वीरेंद्र यादव के घर की महिलाएं अपने गांव घीलौआ गईं थी. तभी प्रमोद यादव के घर के लोगों में और वीरेंद्र यादव के घर पर मौजूद एक लड़की के बीच कहासुनी हो गई. उसने तुरंत फोन कर गांव गईं महिलाओं को घटना की सूचना दी.


इसके थोड़ी देर बाद घीलौआ गांव से कई लोग श्याम नगर पहुंच जाते हैं और प्रमोद यादव के घर पर धावा बोल देते हैं, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर पथराव और लाठी डंडे चलते हैं. इसी बीच फायरिंग होना भी बताया जा रहा है, जिसमें वीरेंद्र यादव की तरफ से आए लोगों में देवेंद्र नाम के व्यक्ति को गोली लग गई, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

ये भी पढ़ें:-उन्नावः सवा लाख दीपों से रोशन होगा गंगा तट, विधानसभा अध्यक्ष होंगे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details